चूनानइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलउपयोग की गुंजाइश

  • जारी करने का समय:2024-03-04 14:16:45
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:562
  • त्वरित विवरण:

    चूनान,स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखानाकेबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक

लेख सामग्री

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और केबल ब्रिज

चूनानबहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω,चूनानName, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है,चूनानस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक रेण्डिंग, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में,चूनान1250 स्वच्छ प्रकार परिवर्तन आकार, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

करज़लघड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग किय

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या


चूनानइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलउपयोग की गुंजाइश



संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

यह कहना चाहिए कि इन सालों के विकास प्रगति के बाद, चीन के रूपांतरित उद्योग का सारा स्तर इस स्तर में मूलभूत अन्तराष्ट्रीय है, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।

यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसान

उत्तम गुणवत्तातेल सीकेज

लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के

शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय


चूनानइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलउपयोग की गुंजाइश



रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माण

विश्वासवार्टतेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

When the operating oil is mixed with different types of new oil or used for oil, in addition to the accurate measurement of the cold filter point of the mixed oil, it is also necessary to carry out high and low temperature test and sludge test, so it can be managed and used in a mixed manner.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

चूनानयदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

चूनानअन्य उत्पाद जानकारी
  • मॉंट्रीयूलस्थिर विद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्ममानव रहित संचालन के क्या लाभ हैं

    मॉंट्रीयूलस्थिर विद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्ममानव रहित संचालन के क्या लाभ हैं

  • मॉंट्रीयूलस्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावस्थानीयकरण के उपाय कैसे करें

    मॉंट्रीयूलस्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावस्थानीयकरण के उपाय कैसे करें

  • प्राउस्कोव10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजक्या सामान्य ज्ञान को समझने की जरूरत है

    प्राउस्कोव10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजक्या सामान्य ज्ञान को समझने की जरूरत है

  • प्राउस्कोवNameसामान्य विफलता समस्याएं क्या हैं

    प्राउस्कोवNameसामान्य विफलता समस्याएं क्या हैं

  • प्राउस्कोवस्वचालित शीट ट्रांवर मशीनसामान्य दोष और समाधान

    प्राउस्कोवस्वचालित शीट ट्रांवर मशीनसामान्य दोष और समाधान

  • जामनगरआप बाक्स परिवर्तन मीटर क्या सोचते हैंकार्यक्रम अनुकूलन

    जामनगरआप बाक्स परिवर्तन मीटर क्या सोचते हैंकार्यक्रम अनुकूलन

  • Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरस्थिर विद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्

    Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरस्थिर विद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्

  • Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरस्थिर बोर्डिंग पुल्जों की सुरक्षाहैंडलिंग

    Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरस्थिर बोर्डिंग पुल्जों की सुरक्षाहैंडलिंग

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: चूनानइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलउपयोग की गुंजाइश जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा चूनानइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलउपयोग की गुंजाइश, चूनानइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलउपयोग की गुंजाइश सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप चूनानइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलउपयोग की गुंजाइश उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और चूनानइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलउपयोग की गुंजाइश समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त चूनानइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलउपयोग की गुंजाइश एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको चूनानइलेक्ट्रॉनिक्ट्रांसफर का मॉडलउपयोग की गुंजाइश में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!